मीटिंग के दौरान दोस्त ने दो दोस्तों को गोली मारने के बाद अपने को किया शूट

after-shooting-two-friends-a-person-shoot-himself
TPT


नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में केबिल बनाने वाली एक फैक्ट्री में उस समय भगदड़ मच गई, जब कंपनी के 3 पार्टनरों के बीच चल रही मींटिंग के दौरान झगड़ा हो गया। पहले प्रदीप ने नरेश और राकेश को गोली मारी और फिर अपने आपको भी गोली मार ली। जिससे प्रदीप अग्रवाल और नरेश गुप्ता की मौत हो गई, जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस जांच में जुट गई है। मामला बादलपुर थाना क्षेत्र छपरौला के पास का है।
दरअसल, यूपी टेलीलिंक लिमिटेड के बिल बनाने वाली स्टील कंपनी के डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल, नरेश गुप्ता और राकेश तीनों पार्टनर दोपहर में मीटिंग कर रहे थे। तभी अचानक से किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हुई और ये कहासुनी आक्रोश में बदल गई। जिसके बाद प्रदीप ने राकेश और नरेश पर गोली चला दी और खुद को गोली मार ली। गोली लगने से नरेश और प्रदीप ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।


हालांकि पुलिस के मुताबिक, 15 करोड़ रुपये का लेनदेन को लेकर इन तीनों में झगड़ा हुआ था। नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि इन तीनों लोगों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद प्रदीप ने दोनों को पिस्टल से शूट कर दिया और फिर अपने आपको भी गोली मार लिया। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पंहुच गई है जांच की जा रही है।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3