मंत्रो से कोरोना वायरस ठीक करने का दावा करने वाला ज्योतिषाचार्य गिरफ्तार

an-astrologer-who-claum-to-to-treat-corona-virous-arrest
TPT



वाराणसी। पुलिस ने एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार किया है, जो 500 रूपए की फीस लेकर मन्त्रों से कोरोना वायरस के इलाज का दावा कर रहा था। उसने अपने प्रचार का एक पोस्टर छपवाया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वाराणसी के सत्यम नगर कॉलोनी में रहने वाले संजय तिवारी नाम का व्यक्ति खुद को ज्योतिषाचार्य बताता है। 

गुरूवार की सुबह उसका एक पोस्टर कई स्थानों पर मिला, जिसमे यह दावा किया गया है कि वह मंत्रों के जरिए कोरोना वायरस का इलाज कर सकता है। यही नहीं उसका दावा है कि यदि किसी को कोरोना वायरस नहीं भी हुआ है तो उसे इन मंत्रों से यह बीमारी नहीं होगी। अपने इस फर्जीवाड़े से लोगों को शिकार बनाने के लिए उसने इस दावे वाले पोस्टर छपवाए और वाराणसी के कई इलाकों में वितरित करवाया।


कोरोना वायरस को भी उसने कमाई का जरिया समझा और कमाई के लिए पोस्टर छपवा डाला। यही नहीं कई लोग उसके इस झांसे में पहुंच कर उसके केंद्र पर पहुंच भी गए और वहां 500 रूपए की फीस दी।


फर्जी बाबा को जब पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तब भी वह पुलिस के सामने मंत्रों से कोरोना का इलाज करने व इसे दूर भगाने के दावे करता रहा। लेकिन पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। SSP वाराणसी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि फर्जी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसका दावा पूरी तरीके से निराधार है। कोरोना वायरस से डरे हुए लोगों से यह ठगी कर रहा था।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3