छः साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला इस युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

bachhi-ke-sath-haiwaniyat-karne-wala-yah-yuwak-girfatar
TPT


बलरामपुर जिले में एक युवक ने छह साल की बच्ची के साथ बहला-फुसलाकर प्राथमिक विद्यालय में ले गया, और वहां दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। काफी खोजने के बाद खून से लथपथ हालत में मासूम विद्यालय में मिली।

दूसरी तरफ पीड़िता के भाई का आरोप है, कि इलाज के लिए जब बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय ले जाया गया, तो रात में डॉक्टरों ने उसे भर्ती लेने से मना कर दिया। डॉक्टर बार-बार कोतवाली और अस्पताल का चक्कर कटवाते रहे। वहीं बुधवार दोपहर में दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है।

अपने बयान में पुलिस को पीड़िता के पिता ने बताया है, कि आरोपी युवक उसके पड़ोस में ही रहता है। 17 मार्च की शाम को तकरीबन 4:00 बजे घर के बाहर उनकी छह वर्षीय बच्ची खेल रही थी, उसी वक्त आरोपी युवक उसे बहला-फुसलाकर गांव के प्राथमिक विद्यालय ले गया, और उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया।



पीड़ित परिवार का कहना था, कि काफी देर तक जब बच्ची घर पर नहीं आई तो वो लोग ढूंढना शुरू किए। स्कूल पहुंचने पर जब परिजनों ने खून से लथपथ हालत में बच्ची को देखा तो उनके होश ही उड़ गए। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली नगर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए जिला महिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3