बलिया के सिकन्दरपुर में चेयरमैन और ईओ उतरे सड़क पर नगर को कराया सैनेटाइज

chairman-and-eo-sprankle-senetise-in-streets
चेयरमैन व ईओ सैनेटाइज करवाते (TPT)


बलिया। सिकन्दरपुर नगरपंचायत प्रशासन द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रसार पर अंकुश हेतु सुरक्षात्मक रूप से अनेक तरह के कदम उठाए जा रहें हैं।नगर में सड़कों ,गलियों ,नालियों एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों की समुचित सफाई कराई जा रही है।मच्छरों के उत्पात को रोकने हेतु दवा का छिड़काव भी किया जा रहा हैं। इसी के साथ प्रत्येक मोहल्लों में सेनेटाइज  का कार्य भी तेजी से चलाया जा रहा है। 


मंगलवार को नगरपंचायत के चेयरमैन डॉ रविन्द्र वर्मा,अधिशासी अधिकारी संजय कुमार राव व अताउल्लाह खां ने अपनी देख रेख में नगर पंचायत कर्मचारियों से नगर के बालूपुर मार्ग,बस स्टेशन चौराहा व नगर के हर वार्ड में दवा का छिड़काव कर कर सेनेटाइज कराया ।साथ ही लोगों से मिल कर कोरोना वायरस के प्रति उन्हें जागरूक किया।


इस दौरान चेयरमैन डॉ रविन्द्र वर्मा ने कहा कि कोरोना एक छुआछूत की महामारी है जिस से बिश्व के अधिकांश देश जूझ रहे हैं।इसके प्रसार को रोकने हेतु भारत सहित  अनेक देश लॉक डाउन में हैं।कहा कि अभी तक यह महामारी लाइलाज बनी हुई है जिससे बचाव का सबसे उत्तम उपाय भीड़ भाड़ में जाने की अपेक्षा अपने घरों में कैद ही रहना है।जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री ने भी अपील किया है।


अधिशासी अधिकारी संजय कुमार राव ने कहा कि कोरोना के प्रसार को रोकने हेतु हम ततपरता से प्रयास कर रहे हैं। यदि नागरिकों का सहयोग रहा तो हम कोरोना को नगपंचायत में नहीं घुसने देगें।बताया कि बाहर से आकर यहां फंसने वाले यात्रियों की सुध हेतु बस स्टेशन चौराहा स्थित यात्री निवास में व्यवस्था की गई है, जहां समुचित सफाई कर कर उसे सेनेटाइज कर दिया गया है।यात्री निवास में  दूरदराज से पैदल आने वाले यात्रियों की सुविधा हेतु पर्याप्त ब्यवस्था की गई।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3