बलिया में बहन के यहां होली पर मिठाई लेकर जा रहे भाई की छुट्टा पशु से टकराने से हुई दर्दनाक मौत


chhuta-pashu-me-takrakar-yuwak-ki-maut
भाई के मौत के बाद रोती बिलखती बहन (TPT)


सिकंदरपुर। सिकन्दरपुर के दादर चट्टी के समीप बहन को होली के अवसर पर मिठाई पहुंचाने जा रहे एक 35 वर्षीय युवक की छुट्टा पशु से टकराने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नेहता निवासी राकेश कुमार (30) पुत्र विश्वनाथ राम होली के अवसर पर लखनपार में अपने बहन के यहां मिठाई, कपड़ा आदि सामान लेकर जा रहा था। 


वह जैसे ही दादर के समीप पहुंचा कि सामने अचानक एक छुट्टा पशु आ गया, जिसमें टकराकर वह एक खंभे में पुनः आकर टकरा गया तथा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाइक से टकराने के बाद छुट्टा पशु की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर इकट्ठा लोगों ने तत्काल राकेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

उसके मृत्यु का समाचार जैसे ही परिजनों को मिला परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे। राकेश छः बहनों में  इकलौता भाई था, जो बड़ी बहन के यहां लखनापार में मिठाई आदि लेकर जा रहा था। राकेश की पत्नी कंचन व तीन वर्षीय बेटा मोहित व 2 वर्षीय पुत्री कवली का रो रो कर बुरा हाल था। वही राकेश की मां व बहने दहाड़े मार-मार कर रो रही थी तथा अचेत हो जा रही थी।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3