सड़क हादसों में चार की मौत, आधा दर्जन जख्मी

four-died-in-road-accident-six-injured
TPT


मुजफ्फरपुर। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन जख्मी हो गए। सकरा थाना के सुजावलपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल व कंटेनर की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार कुंदन कुमार साह की मौत हो गई। वहीं, उसके पिता श्यामनंदन साह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

उन्हें एसकेएमसीएचभेजा गया। घटना के बाद मुआवजे को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सकरा प्रखंड प्रशासन के आश्वासन पर सड़क जाम समाप्त हुआ। उधर, कांटी थाना क्षेत्र के एनएच 28 विशुनपुर सुमेर अंचल इंस्पेक्टर ऑफिस के समीप शनिवार को तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। उसकी पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गाव निवासी ब्रह्मदेव राम के 23 वर्षीय पुत्र मंजय राम के रूप में की गई। वह अपने ससुराल पानापुर ओपी क्षेत्र के जामिन मठिया से अपने घर लौट रहा था। 

थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी हालत में पीएचसी लाया गया था जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक को पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए एसकेएमसीएच में रखा गया है। वहीं, बेनीबाद ओपी क्षेत्र के पिरौंछा चौक एनएच 57 पर बस की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए।


सरैया थाना क्षेत्र में एनएच 722 रेवा रोड में मुंगौली गाव के समीप शनिवार की देर शाम एक ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बसंतपुरपट्टी गाव निवासी जगरनाथ महतो के पुत्र राजेश कुमार (32) के रूप में हुई है। वह अपनी बाइक से शनिवार की शाम घर से काटी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गाव स्थित ससुराल जा रहा था। 

पारू थाना क्षेत्र के छाप पोखर स्थित पुल के समीप अंबारा की ओर से जाफरपुर की ओर जा रहे र्इंट लदे ट्रैक्टर की ठोकर से छाप गाव निवासी नरेश साह के 25 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3