बिहार की राजनीति में लेडी सिंघम का प्रवेश


in-bihar-politics-lady-politician-entry
TPT


पटना। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घोषित मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार हैं। उधर विपक्षी महागठबंधन की ओर से राष्‍ट्रीय जनता दल  नेता तेजस्‍वी यादव की दावेदारी है। इस बीच तीसरे मुख्‍यमंत्री चेहरा के रूप में एक युवती पुष्पम प्रिया चौधरी की धमाकेदार एंट्री हुई है। 


मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मैंदान में कूदने की घोषणा करने वाली पुष्‍पम पूर्व जेडीयूू नेता व पूूूूर्व विधान पार्षद विनोद चौधरी की बेटी हैं। सात समंदर पार लंदन में उच्‍च उच्‍च शिक्षा प्राप्‍त यह युवती अब बिहार को बदलना चाहती है। इसके लिए उन्‍होंने समाचार पत्रों में विज्ञापन दे राजनीति में एंट्री लेने की घोषणा करते हुए खुद को मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार बताया है। 

उसने 'प्‍लूरल्‍स' नाम से अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्‍च करते हुए विज्ञापन के माध्‍यम से अपनी बात रखी है। इसमें उन्‍होंने बिहार की जनता के नाम एक पत्र लिख कर साथ देने की अपील भी की है।

पुष्‍पम ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इसकी घोषणा की है। पुष्‍पम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार को बदलाव की जरूरत है और 'प्‍लूरल्‍स' के पास इसकेे लिए 2025 एवंं 2030 का रोडमैप है। विकास की बात करतीं हैं तथा राज्य की जनता से अपनी पार्टी से जुड़ने की अपील करतीं हैं। 


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3