जलती चिता से निकालकर लाश खाने वाला नर पिचास गिरफ्तार

picas-a-male-eater-fired-from-a-burning-pyre-held-in-police-custody
TPT


मेरठ। मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मेरठ के परतापुर इलाके में एक जलती चिता से लाश को नोंच-नोंच कर खाने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक के पास से तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया है। 


दरअसल, यूपी पुलिस के रिटायर्ड दरोगा ब्रह्म सिंह शर्मा का परतापुर थाना क्षेत्र में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। परिजन अंतिम संस्कार कर घर पहुंचे, जिसके बाद शेरसिंह नाम का अनजान युवक चिता से लाश को निकाल कर नोंच नोंच कर खाने लगा, जब चिता को देखने परिजन वापस लौटे तो युवक को लाश के पास देख उनके होश उड़ गए। 


परिजनों ने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शेरसिंह को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। फिलहाल मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। आरोपी के पास कई बच्चियों के कपड़े, जूते, नींबू, सिंदूर और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।


स्थानीय लोगों ने बताया कि लाश को खाने वाला व्यक्ति पहले से ही शमशान घाट के आसपास ही घूमता रहता है। पहले भी कई लोग इस बात की शिकायत कर चुके हैं, लेकिन किसी ने विश्वास नहीं किया। जब यह नर पिशाच लाश को निकालकर खा रहा था तो देखकर सभी हैरान रह गए। नरपिशााच के पास से कपड़े और लाश के पास छोड़ा गया सामान भी मिला है। 
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3