आज से सिंधिया हुए भाजपा के, मिलकर विकास का करेंगे काम

scindia-bjp-me-huye-shamil


नई दिल्ली। भाजपा मुख्यालय में सिंधिया ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, पार्टी के उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे और कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।
सिंधिया पिछले 18 साल से कांग्रेस में थे और वह केन्द्रीय मंत्री भी रहे थे। वह पिछले कुछ समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। उन्होंने अनुच्छेद 370 के हटाए जाने का खुले तौर पर समर्थन किया था जबकि कांग्रेस ने इसका विरोध किया था।
इस अवसर पर नड्डा ने कहा कि राजमाता विजय राजे सिंधिया का भारतीय जनसंघ और भाजपा की स्थापना में बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि राजमाता हमारी आदर्श और दृष्टि रही हैं। उनके पौत्र काे पार्टी में शामिल होने पर वह प्रसन्न है और उनका अभिनंदन करते हैं।

नड्डा ने कहा सिंधिया का पार्टी में शामिल होना परिवार में शामिल होने जैसा है। उन्होंने कहा कि प्रखर नेता सिंधिया को पार्टी में मुख्यधारा में काम करने का मौका मिलेगा।
सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और नड्डा ने उन्हें अपने परिवार में शामिल होने का अमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि इन नेताओं के दिखाये रास्ते पर चल कर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य राजनीति के माध्यम से जनसेवा करना है। कांर्गेस के माध्यम से 18 वर्ष तक पूरी श्रद्धा से देश और प्रदेश की सेवा की। लेकिन अब वह पूरे विश्वास से कह सकते हैं कि कांग्रेस संगठन के माध्यम से जन सेवा वह नहीं कर पा रहे थे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3