सूर्यवंशी का ट्रेलर जारी, फिल्म में दिखेंगे एक साथ एक्शन के तीन सुपरस्टार

the-treller-of-surywanshi-is-released-three-action-hero-are-togather
एक्शन के तीन महारथी एक साथ (TPT)



महाराष्ट्र। रोहित शेट्टी की नयी फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर आसानी से कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक बार फिर तेज रफ्तार से भागते एक शहर को एक बार फिर किसी दरिंदे की नजर लग गयी है। 1993 के हमले के बाद एक बार फिर मुंबई खतरें में है। सिंघम, सिंबा के बाद रोहित अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' लेकर आये हैं। फिल्म की कास्ट जबरदस्त है। 

हीरो-हीरोइन, विलेन सहित फिल्म के सभी सपोर्टिंग किरदार दमदार है। फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ, राजीव खंदेलवाल, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, नीना गुप्ता सहित कई दमदार कलाकार है।

फिल्म में दिखाया जा रहा है कि 1993 के ब्लास्ट और ताज हमले के बाद एक बार फिर मुंबई के उपर खतरे के बादल छाए हुए हैं। ऐसे में आतंकियों के इस मंसूबे को नाकाम करने की जिम्मेदारी आतंकवाद निरोधक दस्ता को दी जाती है। इस टीम को लीड करते दिखाई देते हैं अक्षय कुमार। फिल्म में अक्षय कुमार एक निडर ऑफिसर की तरह अपना काम करते हैं और आतंकियों की चाल की खबर जुटाने लगते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार के हाथ एक खुंखार आतंकी लग जाता है। जिसके जरिए अक्षय कुमार आतंकियों के मंसूबे पता लगाने लगते हैं। 


फिल्म में बताया गया है कि 1993 के ब्लास्ट के दौरान मुंबई में 1 टन आडीएक्स लाया गया था। 1993 ब्लास्ट में 400 किलो आरडीएक्स का प्रयोग किया गया था और 600 किलो अभी भी मुंबई में है। इस बार आतंकी इसी का प्रयोग करके मुंबई को खत्म करना चाहते हैं। इस जानकारी के बाद पूरी टीम आरडीएक्स की खोज में जुट जाती है। इस दौरान अक्षय कुमार को कुछ और लोगों की जरूरत पड़ती है और फिर एंट्री होती है रणवीर सिंह यानी सिंबा की और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की। तीनों की तिकड़ी मिलकर आतंकियों के खिलाफ जंग लड़ती है।


फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया है। रोहित शेट्टी की फिल्मों में बॉलीवुड टाइप के दमदार एक्शन देखने को मिलते हैं। इसमें भी आपको कार, हेलिकॉप्टर सहित कई गाड़ियों के साथ भरपूर स्टंट देखने को मिलेंगे। रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार वाली देशभक्ति भी देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार फिल्म में अपने दमदार अंदाज में देश की सेवा करने वाले ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। उनके किरदार को देखकर आपको फिल्म हॉलीडे की याद जरूर आएगी।  फिल्म में कुल मिला कर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड टाइप का दमदार मलासा तैयार किया है जिसमें एक्शन, रोमांस, सस्पेंस, दमदार स्टोरी सहित सबकुछ है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3