बलिया में दुबई से आए इस युवक को प्रशासन ने खोज निकाला एफआईआर का आदेश

young-man-coming-from-dubai-searched-by-police-in-ballia
TPT


बलिया। दुबई से लखनऊ, फिर बोलेरो से सीवान (बिहार) के दम्पति के साथ सलेमपुर देवरिया पहुंचने के बाद गायब बलिया के युवक को  प्रशासन ने खोज लिया है। भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव से मिले इस युवक के साथ दुबई से आये सीवान के दम्पति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है, इस लिहाज से इसको लेकर बलिया प्रशासन परेशान था। अब युवक के गांव में सेनेटाइज करने के साथ ही प्रशासन एहतियात बरत रहा है। 

बताया जा रहा है कि सिवान (बिहार) में आये एक दंपति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने की सूचना के साथ ही बलिया के इस युवक की तलाश शुरु हो गयी थी, क्योंकि यह उक्त दम्पत्ति के साथ ही आया था। युवक की खोज में सोमवार की शाम से पूरा प्रशासन जुटा था। सफलता मंगलवार को मिली। भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के घर पहुंचे बिल्थरारोड तहसीलदार व एसएचओ भीमपुरा बात करने के बाद पूरे गांव को उसके घर से दूर रहने की हिदायत दी। उसकी जांच के लिए एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल लाया गया। 
वही, गांव के जिन-जिन लोगों के संपर्क में राजाराम आये है, उनको होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिये गये है। गांव के लोगो को भी गांव से बाहर न जाने की सलाह दी गयी है। 

कोरोना पॉजिटिव के साथ लगभग 9 घण्टे रहने वाले बलिया के युवक पर अपनी आइडेंटिटी छुपाने, सलाह (होम क्वारंटाइन) के वावजूद पूरे गांव में घूमने, मंदिरों में जाने के कारण 188 के अंतर्गत भीमपुरा थाने में एफआईआर दर्ज करने का प्रशासन ने आदेश किया है।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3