बलिया में दो पक्षों की लड़ाई में एक पक्ष के युवक को दूसरे पक्ष के एक युवक ने मारी गोली

a-young-shoot-other-in-fighiting-against-each-other-in-ballia
TPT

बलिया बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव में शनिवार को आमने-सामने हुए दो पक्षों की लड़ाई में एक पक्ष के युवक को दूसरे पक्ष के एक युवक ने गोली मार दी। गोली चलने के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगने के बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने घायल युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ व अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में फोर्स गांव में पंहुच गयी।

गजियापुर गांव के लालजी यादव व डब्लू यादव के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इसे लेकर पांच दिन पूर्व दोनों पक्षों में तनातनी भी हुई थी। इसी क्रम में शनिवार को एक बार फिर किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आये और कुछ देर की तनातनी के बाद मौके पर गोली चल गई। गोली लालजी (45) के पेट मे लगी और वह वहीं गिर पड़ा। 

घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गयी और मौके से गोली मारने वाला आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर थानाध्यक्ष अशोक कुमार व सीओ बांसडीह दीपचंद मौके पर पंहुचे और घायल लालजी को अस्पताल भेजकर कथित गोली चलाने वालों के घर पर दबिश दी लेकिन वहां कोई नही मिला।

इसके तुरंत बाद पुलिस कप्तान देवेंद्र दुबे, एडिशनल एसपी संजय कुमार, स्वाट टीम इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह, उभांव थानाध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर मनियर नागेश उपाध्याय समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पंहुच गए।
घटना के संबंध में घायल लालजी की मां संझारिया देवी की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया। 
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3