पत्नी की सरकार से अपील लॉकडाउन खत्म करो या पति को काम पर भेजो वरना

appeal-to-wife-government-end-lockdown-or-send-husband-to-work
TPT



दक्षिण अफ्रीका। लॉकडाउन के दौरान दिन-रात लगातार सेक्स से परेशान होकर दक्षिण अफ्रीका की एक महिला ने अपना दर्द बयां किया है। अफ्रीकी देश घाना की इस महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए सरकार से लॉकडाउन खत्म करने की अपील की है। एक वीडियो यूट्यूब, ट्विटर और सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर दौड़ रहा है। इस वीडियो में एक महिला लॉकडाउन के दौरान अपने पति द्वारा बार-बार सेक्स की डिमांड से तंग आकर अपना दुख बयां कर रही है।


ऐसे घरों में बंद महिलाओं ने सरकार से मांग की है कि वो इन देशों में लॉकडाउन बंद करें या फिर उनके पतियों को काम पर भेजें। घाना में अब तक 500 से भी ज्यादा लोग कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इनमें से 8 लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। अप्रैल के पहले सप्ताह में कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था।


सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में पति से प्रताड़ित महिला बोल रही है, ' जैसे ही मेरी नींद खुलती है पति सेक्स के लिए तैयार दिखाई देता है। पहले पति को संतुष्ट करो फिर उसके बाद खाना बनाओ और थोड़ी ही देर में खाना खाने के बाद वो फिर आपको सेक्स के लिए तैयार मिलेगा। महिला ने वीडियो में आगे कहा कि आखिरकार सरकार ने ये लॉकडाउन सेक्स के लिए थोड़े ही किया है। ये लॉकडान सोशल डिस्टेंसिंग को मेनटेन करने के लिए किया गया है न कि घर में लगातार पत्नी के साथ सेक्स के लिए।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3