बफर जोन में बलिया लॉक डाउन में मिलने वाली छूट की चर्चा करना ठीक नहीं

ballia-is-in-buffor-zone-be-alert
TPT

बलिया। कोरोना निगेटिव होने के बाद भी बलिया 'बफर जोन' में है। ऐसे में 20 अप्रैल से लॉक डाउन में मिलने वाली छूट की चर्चा करना भी ठीक नहीं, क्योंकि यहां सख्ती और बढ़ा दी गयी है। इसके अलावा जनपद के बार्डर पर सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट मोड में है। 

गौरतलब हो कि बिहार के सीवान और बक्सर में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने के बाद बलिया प्रशासन ने बार्डर को पूरी तरह सील कर रखा है। यहां तक कि नावें भी नहीं चल रही है। वही, रविवार को मऊ में पॉजिटिव मरीज मिलने की खबर पहुंच गयी। फिर क्या, बलिया प्रशासन न सिर्फ अलर्ट मोड में आया, बल्कि जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही व नोडल अधिकारी (कोरोना) IAS डॉ. विपिन जैन ने मऊ सीमा को डबल सील करा दिया। 

यह भी पढ़ें: पेंशनर घर बैठे व्हाट्सएप या मेल से भेजें जीवित प्रमाण पत्र
आपको बता दे कि बलिया से सटे जनपदों में यूपी के मऊ व गाजीपुर के अलावा बिहार राज्य के सीवान व बक्सर में कोरोना पॉजीटिव मामले है। ऐसे में बलिया बफर जोन में आ गया है, लिहाजा 20 अप्रैल से लॉक डाउन में छूट देने की बजाय और सख्ती के साथ लागू किया गया है। 

इस सम्बंध में नोडल अधिकारी (कोरोना) IAS डॉ. विपिन जैन ने कहा कि बलिया बफर जोन में है। एहतियातन यहां लॉकडाउन में किसी प्रकार की छूट नहीं दी गयी है। उन्होंने जनता से लॉक डाउन को सफल बनाने में सहयोग करने की अपील की है। 
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3