रात में डीआईजी आजमगढ़ निकले बलिया की सुनी सड़को पर

dig-azamgadh-walks-on-road-near-railway-station
पूछताछ करते डीआईजी (TPT)


बलिया। डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे ने अपने बलिया प्रवास के दौरान बुधवार की देर रात शहर में सादी वर्दी में फूट पेट्रोलिंग के द्वारा लॉक डाउन का रियल्टी चेक किया। इस दौरान बिना पास की मोटर साइकिल से एक छोटे बच्चे को गोद मे लेकर जा रहे दो लोगो को रोका और सड़क पर निकलने का कारण पूंछा। समुचित उत्तर न देने पर बाइक को चालान करने का आदेश देकर छोड़ा। वही सड़क पर मिली कुछ जरूरतमंद महिलाओ को जो पुलिस से राशन मिलने की उम्मीद में बैठी थी, पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक ने राशन अपने हाथों दे कर घरों को भेजा। वही रेलवे स्टेशन पर बैठे व सोये लोगो को यहां रहने का कारण पूंछा और सबको शेल्टर होम भेजवाते हुए मेडिकल चेकअप कराने का आदेश भी दिया। 
मौजूद लोगों से पूछताछ करते (TPT)

रेलवे स्टेशन पर एक महिला ऐसी मिली जिससे डीआईजी साहब ने जब पता पूंछा तो कहा- पूरा मीना बाजार मेरी संपत्ति है, तब श्री दुबे ने कहा कि फिर घर जाओ , बाद में पता चला कि यह महिला मानसिक रूप से बीमार है। स्टेशन पर मिले एक व्यक्ति से जब पता पूंछा गया तो उसने अपना पता फतेहपुर जनपद बताया और मुजफ्फरपुर से पैदल यहां तक आने की बात बतायी , ये तीन लोग है।



डीआईजी श्री दुबे ने ऐसे सभी लोगो को शेल्टर होम भिजवाने के बाद कहा कि किसी का भी ऐसे खुले में संक्रमित होने या संक्रमित करने के खतरे को बढ़ाता है। किसी को भी बाहर नही रहने दिया जाएगा। अपने इस पैदल मार्च के दौरान सड़क पर बैठी महिला के छोटे बच्चे को श्री दुबे ने गोद मे उठाकर इंस्पेक्टर से दूध दिलाने के बाद सबको भोजन का पैकेट भी दिया । साथ ही श्री दुबे ने बलिया पुलिस द्वारा संचालित पुलिस पब्लिक अन्नपूर्णा बैंक के माध्यम से जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचाने के लिये बलिया पुलिस की पीठ भी थपथपायी।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3