मऊ में मिला कोरोना का पहला पाजिटिव केस


first-positive-case-of-corona-found-in-mau
TPT

मऊमऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र में एक किशोर कोरोना पॉजिटिव मिला है। किशोर कुछ दिन पहले ही सहारनपुर से मऊ अपने घर आया था। उसकी रिपोर्ट आते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग ने पूरे एरिया को सैनिटाइज कर सील कर दिया है। पीड़ित युवक को आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है साथ ही पूरे परिवार को मऊ में क्वॉरेंटाइन किया गया है।
स्वास्थ्य विभाग ने 15 तारीख को उसका सैंपल बीएचयू भेज दिया था, जिसकी रिपोर्ट रविवार देर शाम को आने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमित किशोर के मिलने के बाद मौके पर जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक समेत जनपद के सारे अधिकारी कोपागंज थाने में कैंप किए हुए हैं। पूरे मोहल्ले को सील कर दिया गया है।

जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि कुछ बच्चे सहारनपुर से आए हुए थे, जिसमें 88 बच्चों को क्वॉरंटाइन किया गया था। इनका सैंपल 15 तारीख को भेजा गया था उसमें से आज एक पॉजिटिव पाया गया। कुछ और बच्चों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। पूरे परिवार में संक्रमित किशोर समेत 7 लोग हैं। इस केस के मिलने के बाद जनपद में 20 अप्रैल को लॉकडाउन में मिलने वाली रियायतों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3