भूत प्रेत के चक्कर को लेकर पोते ने दादा को उतारा मौत के घाट

grandson-kills-grandpa-for-death-due-to-ghost-spin
TPT


गाजीपुर। जमानियां क्षेत्र के बरूईन गांव में भूत प्रेत के मामले को लेकर पोते ने लोहे की रॉड से अपने दादा के सिर पर प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि बरूईन गांव निवासी 72 वर्षीय हरिहर तिवारी शनिवार की सुबह  घर के बगल में स्थित अपने हाते में पेशाब करने गये थे। तभी लोहे की रॉड लेकर पीछे से पहुँचे उनके 23 वर्षीय पोते विद्याधर तिवारी उर्फ गणेश तिवारी पुत्र भीष्म तिवारी ने अपने दादा हरिहर तिवारी के सिर के पीछे ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।
इस घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मृतक हरिहर तिवारी के सबसे बड़े पुत्र भीष्म तिवारी अपने परिवार के साथ काफी समय से अपने पिता से अलग रहता था और आये दिन भूत प्रेत की बात को लेकर विवाद करता रहता था। घटना से करीब दो हप्ते पूर्व भी इसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था। 

जिसको ​लेकर आज पोते विद्याधर उर्फ गणेश तिवारी ने निर्ममता पूर्वक अपने दादा हरिहर की हत्या कर दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने चार नामजद अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त रॉड सहित गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3