गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

in-girls-hostel-student-sucide-investgation-of-police-is-continiue
TPT

वाराणसी। चेतगंज के गर्ल्स हॉस्टल में नालंदा की छात्रा अंजलि ने गुरुवार दिन में फांसी लगाकर जान दे दी। उसके साथ रहने वाली छात्रा के मुताबिक बुधवार देर रात फोन पर किसी से बातचीत में विवाद हुआ था इसके बाद वह तनाव में थी। सुबह दरवाजा ना खुलने पर छात्राओं ने वार्डन को जानकारी दी। चेतगंज पुलिस के पहुंचने पर दरवाजा तोड़ने पर घटना की जानकारी हुई।

अंजलि आर्य महिला पीजी कॉलेज में स्नातक फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। गर्ल्स हॉस्टल में रही थी। लॉकडाउन होने के बाद वह घर नहीं जा सकी थी। उसके अलावा और छात्राएं भी यहीं रुकी हुई थीं। सुबह उसके साथ की छात्राओं ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। इसके बाद वार्डन रेखा गुप्ता को जानकारी दी गई।रेखा गुप्ता अपने पति के साथ पहुंची दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। कोई उत्तर ना मिलने पर पुलिस को सूचना दी। चेतगंज पुलिस मौके पर पहुंची।

 दरवाजा तोड़ने पर युवती का शव पंखे के फंदे से लटकता मिला। कमरे की तलाशी ली गई जहां से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ। उसके घर वालों को फोन कर जानकारी दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। घर वालों का इंतजार किया जा रहा है। साथ ही उसके मोबाइल को कब्जे में लेकर अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं कि रात में उसकी किस से किस से बात हुई थी। उन संबंधित लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3