प्रेमी की तलाश में 670 किमी का सफर तय कर प्रेमिका पहुंची प्रेमी के शहर पर प्रेमी ने किया यह काम

premi-ki-talas-me-premika-pahuchi-premi-ke-shahar-premi-ne-kiy-yah-kam
TPT

गोरखपुर। प्रेमी की तलाश में एक युवती 670 किलोमीटर का सफर तय कर गोरखपुर पहुंच गई। कथित प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग धर्मों के हैं। युवती के गोरखपुर पहुंचने की सूचना मिलने पर प्रेमी ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है। पुलिस ने युवती को मातृछाया चैरिटेबल फाउंडेशन के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी टीम युवती की कोरोना की जांच करा रही है।

रविवार की देर रात युवती मोहदीपुर में एक सिपाही को सड़क पर भटकते हुए मिली थी। सिपाही ने युवती से पूछताछ की। जिसके बाद कहानी सामने आई। युवती के मथुरा से गोरखपुर पहुंचने की बात सुनते ही सिपाही हैरान हो गया। उसने चौकी इंचार्ज को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मातृछाया को सुपुर्द कर दिया।

युवती के पास प्रेमी की पहचान और पते के नाम पर सिर्फ मोबाइल नंबर है। उसने चौकी इंचार्ज को मोबाइल नंबर दिया। चौकी इंचार्ज ने जब कथित प्रेमी को फोन किया तो युवक घबरा गया। उसने अपना नाम सूरज बताया। कुछ देर बाद युवक ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। तब से उसका नंबर बंद चल रहा है। मामले की नजाकत को देखते हुए चौकी इंचार्ज ने वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी। पुलिस और प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद युवती को मातृछाया चैरिटेबल फाउंडेशन के सुपुर्द किया गया।


युवती ने बताया कि ढाई साल पहले गोरखपुर का सूरज उसके घर के पास पेंट-पॉलिश का काम करता था। उसी समय से दोनों संपर्क में है। युवक ने पता के तौर पर जिले का नाम बताया। चार महीने पहले वह वापस आ गया। उसकी तलाश में चार दिन पहले घर छोड़ दिया। मथुरा से आगरा, कानपुर, लखनऊ, अयोध्या होते हुए रविवार को गोरखपुर पहुंची। इस दौरान ट्रक चालकों से लिफ्ट भी ली। पैदल भी चली।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3