शिक्षामित्रों ने खण्ड शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व में खण्ड विकास अधिकारी को सौंंपा राहत सामग्री पैकेट

shiksha-mitro-ne-saupa-rahat-samagri-ka-packet
TPT

सोनभद्र। आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन सोनभद्र द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल के पहल पर एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी उदय चन्द्र राय के सानिध्य में शुक्रवार को जिलाध्यक्ष वकील अहमद खान के अगुवाई में गरीबों, मजलूमों, असहाय,बेसहारों को दो जून की रोटी मुहैया कराने के उद्देश्य से 76 पैकेट राहत सामग्री खण्ड विकास अधिकारी घोरावल को सुपुर्द किया गया।

खण्ड शिक्षा अधिकारी उदय चंद्र राय ने कहा कि शिक्षक, शिक्षामित्र के सहयोग से शिक्षामित्र संघ ने अल्प मानदेय में भी जो दारियादिली दिखाई है वे क़ाबिले तारीफ़ है।उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाय वह कम है।इससे अन्य लोगों को भी नसीहत लेनी चाहिए और दान देने में बड़ा दिल रखना चाहिए।ईश्वर दिल देखता है दौलत नही।दौलत तो हाथ का मैला है।

इस पुनीत कार्य में प्रदेश उपाध्यक्ष अफजल अहमद के निवेदन पर जिले के पदाधिकारियों व ब्लाक के पदाधिकारियों सहित जिले कई शिक्षामित्रों ने भी किया सहयोग। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला अध्यक्ष ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के इस पहल को बताया सराहनीय। इस मौके पर जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविन्द सिंह, जिला उपाध्यक्ष पुण्डरीक पांडेय,ए आर जी संजय मिश्रा,ब्लाक उपाध्यक्ष घोरावल संतोष कुमार सिंह,धर्मराज सिंह, प्रभुपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3