आपसी रंजिश को लेकर दो सपा नेताओं की गोली मारकर हत्या

two-sp-leaders-shot-dead-over-mutual-enmity
TPT


लखनऊ। गोंडा जिले में लॉकडाउन के बीच आपसी रंजिश को लेकर दो सपा नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फायरिंग में 6 लोगों के घायल होनी की सूचना है। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में लोगों का भारी जमावड़ा लगा है। वहीं घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। एसपी समेत सभी अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। वारदात से क्षेत्र में सनसनी मची है। 

जानकारी के मुताबिक परासपट्टी मझवार के संगमपुरवा प्राथमिक विद्यालय में डीसी मनरेगा और एपीओ मनरेगा तरबगंज जॉबकार्ड धारकों का बयान लेने गए थे। इसी दौरान दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। जिनमें से एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की चपेट में आकर सपा नेता देवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ लाठी सिंह और गांव के ही कन्हैया पाठक की मौके पर ही मौत हो गई। 


गोली लगने से विजय कुमार सिंह उर्फ टिंटू सिंह समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां टिंटू सिंह को गले में गोली लगने की वजह से लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों में अतुल सिंह, बृजमोहन यादव और एक अन्य शामिल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसओ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3