लाकडाउन में मायके में फंसी पत्नी तो पति ने प्रेमिका से कर ली शादी पर

wife-gets-trapped-in-maiden-in-lockdown-while-husband-marries-girlfriend
TPT

पटना। लॉकडाउन के दौरान पत्नी मायके में फंस गई तो एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली। बाद में जब पत्नी को इस बात का पता चला तो वह पुलिस थाने पहुंची और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। यह मामला पटना से 60 किलोमीटर दूर दुल्हन बाजार इलाके का है।

अरवल की रहने वाली गुड़िया देवी की शादी धीरज कुमार नाम के व्यक्ति से हुई थी। दोनों का एक 10 साल का लड़का भी है। लॉकडाउन से पहले पत्नी गुड़िया देवी अपने मायके गई हुई थी। देश में लॉकडाउन की घोषणा के बाद वह मायके में ही फंस गई। इस बीच पति धीरज ने उसकी गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली।

जानकारी मिलने पर बौखलाई हुई पत्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पत्नी ने आरोप लगाया कि लॉकडाउन में उसके मायके में फंस जाने का फायदा उठाकर पति ने दूसरी शादी कर ली है। गुड़िया ने कहा कि यह शादी उसकी बिना मर्जी की हुई। पत्नी गुड़िया ने बताया कि उसके पति का पहले से अफेयर चल रहा था। इसके कारण उन दोनों में काफी झगड़ा हुआ करता था।

उधर, पति धीरज कुमार ने अपनी सफाई में कहा कि पत्नी के लॉकडाउन में फंस जाने से वह काफी नाराज था। कोई वाहन न मिल पाने की वजह से वह वापस घर नहीं आ पा रही थी। जिससे परेशान होकर उसने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली। पत्नी के शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पति धीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3