क्वॉरेंटाइन सेंटर से प्रेमी को लेकर भागी दबंग प्रेमिका

a-girl-friend-ran-away-with-her-boy-friend-from-quarantine-center
TPT

रांची। क्वॉरेंटाइन सेंटर में बंद अपने प्रेमी को प्रेमिका लेकर भाग गई। इस दबंग प्रेमिका की जमकर चर्चा हो रही है। प्रेमिका का प्रेमी कई दिनों से क्वॉरेंटाइन सेंटर में था। यह मामला घाटशिला के नूतनडीह स्कूल क्वॉरेंटाइन सेंटर का है।

जब क्वॉरेंटाइन सेंटर से युवक के भागने की खबर सामने आई तो हड़कंप मच गया। वह कुछ दिन पहले ही आंध्रप्रदेश से आया था। जिसके बाद उसको क्वॉरेटाइन सेंटर में रखा गया था। भागने के बाद मुखिया ने थाना और प्रशासन को इसकी सूचना दी है। जिसके बाद खोजबीन शुरू हो गई है। 
यही नहीं युवती और युवक के परिजन भी दोनों की खोजबीन में जुट गए। लेकिन अभी तक दोनों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों का दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे पहले भी दो बार प्रेमिका प्रेमी को लेकर फरार हो चुकी थी। दोनों शादी करना चाहते हैं। 

लेकिन समाजिक कारण से परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया। प्रेमिका नूतनडीह के कोलडीह टोला की है और प्रेमी भी वही का है। लड़की के प्रेम प्रसंग से परेशान परिजनों ने लड़की को गांव से टाटानगर बहन के पास भेज दिया गया था। जबकि उसका प्रेमी कमाने के लिए आंध्र प्रदेश के चित्तूर चला गया था। उसके घर लौटने के कुछ माह पहले ही लड़की भी टाटानगर से अपने घर कोल्डीह लौट आई थी।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3