तेरह वर्षीय छात्रा ने संदिग्ध हालत में मकान की छत में फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

a-student-of-thriteen-years-old-student-suicide-to-hang
TPT

हरियाणा। विष्णु नगर में गुरुवार देर शाम सातवीं कक्षा की एक तेरह वर्षीय छात्रा ने संदिग्ध हालत में मकान की छत में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले छात्रा ने टिक-टॉक पर अपना एक वीडियो बनाया जो वायरल हो रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और मामले में जांच शुरू कर तेरह वर्षीय छात्रा ने संदिग्ध हालत में मकान की छत में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशीदी। जानकारी के मुताबिक विष्णु नगर निवासी वीरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह शहर के एक स्क्रैप कारोबारी के पास काम करता है। 

बीती शाम उसकी पत्नी की अचानक तबियत बिगड़ गई। इस दौरान वह अपनी पत्नी को लेकर चिकित्सक के पास बाजार में दवाई लेनेचला गया। देर शाम वह वापस घर लौटे तो उसकी बेटी ने अपने कमरे का दरवाजा भीतर से बंद किया हुआ था। उन्होंने दरवाजे को खटखटाया तो भीतर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद उन्होंने कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो उसकी बेटी मकान की छत में लगे फंदे पर लटक रही थी। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतरवाया। इस दौरान पुलिस ने जांच की, मगर मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। 

मौके पर मृतका के पिता वीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी पढ़ने में काफी होशियार थी। वह जब चिकित्सक के पास गए तब वह काफी खुश थी। वह उनकी इकलौती संतान थी। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह बात उनकी समझ में नहीं आ रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3