बलिया में घाघरा नदी में नहाते समय पांच बच्चे डूबे एक का शव बरामद


five-drown-in-ghaghra-in-ballia
TPT

बलिया। जनपद में सोमवार बहुत ही हृदयविदारक घटना हुई। बैरिया थाना क्षेत्र के बीएसटी बंधा के निकट अठगांवा कटान स्थल के करीब घाघरा नदी में नहाते समय पांच बच्चे डूब गए। इसकी सूचना पर हड़कंप मच गया। सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं, एसडीएम अशोक चौधरी, सीओ अशोक कुमार सिंह, एसएचओ संजय त्रिपाठी, चांद दियर के चौकी इंचार्ज रवींद्र राय व जयप्रकाशनगर के चौकी इंचार्ज राजकपूर सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों व स्थानीय मल्लाहों के प्रयास से एक बच्चे का शव मिल गया है, बाकी की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें: पोखरा में स्नान करते समय डूबने से दो ममेरे भाइयों की मौत


घाघरा नदी में नहाने के लिए लवकुश यादव (16) पुत्र अवधेश यादव, विकास यादव (16) पुत्र संतोष यादव, पप्पू यादव (10) पुत्र परमात्मा यादव, विशाल यादव (14) पुत्र उद्धव यादव, लालू यादव (08) पुत्र जपकाश यादव निवासीगण टोला फखरू राय के डेरा घर के बाहर खेल रहे थे। इसी बीच सभी एकराय होकर घाघरा नदी में नहाने के लिए अठगांवा के निकट कटान स्थल पर पहुंच गए और नहाते समय पांचों डूब गए। इन बच्चों के घाघरा नदी में डूबते समय कुछ लोगों ने देखा और बचाने का प्रयास भी किया, किंतु घाघरा की तेज धारा के कारण पांचों डूब गए। लोगों ने डूबे बच्चों के परिजनों को इसकी सूचना दी। बच्चों के डूबने की खबर से पूरे में गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। पड़ोसियों ने संभाला और उन्हें घाट पर ले गए। 

समाचार लिखे जाने तक लवकुश यादव का शव स्थानीय लोगों के सहयोग से घाघरा से निकाल लिया गया। बाकी बच्चों की तलाश नदी में जारी है। इसके लिए रेवती से गोताखोर बुलाए गए हैं। सैकड़ों गामीणों के साथ एसडीएम, सीओ व अन्य अधिकारी घाट पर डेरा डाले हुए हैं। इधर, घटना की सूचना पर विधायक सुरेन्द्र सिंह भी पहुंच गये।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3