शादीशुदा प्रेमी को प्रेमिका ने आधी रात को अपने कमरे में बुलाया प्रेमिका के पिता को लगी भनक फिर

girl-friend-called-out-her-merried-lover-in-her-room

आजमगढ़। बरदह के सोहौली गांव में प्रेम प्रसंग में 28 वर्षीय युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिता ने पांच लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस प्रेमिका सहित पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।


बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव निवासी 26 वर्षीय रिंकू राजभर का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार की रात युवक के मोबाइल पर फोन आया। इसके बाद युवक घर से प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। प्रेमिका के परिवारवालों को इसकी भनक लग गयी। युवक को पकड़कर लाठी डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

रात करीब एक बजे प्रेमिका के परिजनों ने डायल 112 पुलिस को घर में चोर घुसने की सूचना दी। रात में डायल 112 की पुलिस के साथ ही बरदह थाना प्रभारी नंद कुमार तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। घायल की हालत देखकर पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाया। बरदह सीएचसी से डॉक्टर ने रेफर कर दिया। जौनपुर जिला अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया।



बुधवार की भोर में युवक के परिजनों को घटना की जानकारी हुई। युवक के पिता रामचेत राजभर ने पांच लोगों के विरूद्ध हत्या की तहरीर दी। युवक शादीशुदा और एक बेटे का पिता भी था। घटना के बाद युवक की पत्नी सहित परिजनों में कोहराम मचा है।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3