मासूमपुर की घटना में दूसरी मौत से गांव में पसरा सन्नाटा प्रशासन मौजूद

in-the-case-of-masiompur-second-death-police-present-there
TPT

बलिया। खेजुरी थाना क्षेत्र के मासूमपुर में सोमवार की रात हुए खूनी संघर्ष में घायल वसीम खां (45) की वाराणसी में इलाज के दौरान मंगलवार की देर रात मौत हो गई। इसकी खबर गांव में पहुंचते ही भारी तनाव संग मातमी सन्नाटा पसर गया। दो दिन में दो लोगों की मौत से ग्रामीण काफी मर्माहत हैं।
घटना के दिन यानी सोमवार को ही फरदीम की मौत हो चुकी थी। उधर बीती रात नौ बजे घटनास्थल पर पहुंचे डीआईजी सुभाष चन्द्र दुबे ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया। बुधवार की सुबह डीएम हरिप्रताप शाही व एसपी देवेन्द्र नाथ पुन: मासूमपुर पहु़ंचे और स्थिति की समीक्षा की। गांव में भारी तनाव के मद्देनजर पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। सोमवार की शाम युवती से छेड़खानी को लेकर दो वर्गों में खूनी संघर्ष हो गया था। इसमें एक युवक की मौत हो गई थी और आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। 


इनमें से गंभीर रुप से घायल वसीम खां (45), तौफीक (26) व आसिफ (28) पुत्रगण वसीम, शोएब (18) पुत्र समीम, मुराद खां (18) को वाराणसी रेफर कर दिया गया था। इसमें वसीम की मौत मंगलवार को हो गई। जबकि शेष चार का इलाज अभी भी वाराणसी में चल रहा है। वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल प्रतिवादी अखिलेश चौरसिया पुत्र श्याम सुंदर चौरसिया का इलाज पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल में चल रहा है।

 युवती से छेड़खानी को लेकर पिछले कई दिनों से दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। इस सिलसिले में कई बार तिखी नोंकझोंक भी हुई थी। सोमवार को भी कई बार दोनों पक्ष एक दूसरे के सामने आए। जो अंतत: खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3