महिला पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में इस पार्टी के नेता को ठहराया जिम्मेदार

lady-reporter-suicide-in-varansi-one-arrest
TPT

वाराणसी। फ्रीलांस रिपोर्टिंग करने वाली वाराणसी की महिला पत्रकार रिजवाना तबस्सुम ने रविवार की देर रात अपने आवास लोहता हरपालपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे लोहता थाना प्रभारी ने पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार हरपालपुर निवासी अजीजू हकीम की बड़ी पुत्री रिजवाना तबस्सुम (25) देश के कई न्यूज पोर्टलों के लिए फ्रीलांस रिपोर्टिंग करती थी। लॉकडाउन के चलते रिजवाना अपने पिता के घर पर ही रह रही थी। रविवार की देर रात रिजवाना ने अपने कमरे में पंखें के एंगल में दुपट्टे के सहारे फाँसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

आज दिन चढ़ने पर रिजवाना की छोटी बहन उन्हें बुलाने गई। आवाज देने पर भी जब कमरा नही खुला तो परिजनों ने दरवाजा खट्खटाया। इसके बाद कोई प्रतिक्रिया न देख परिजनों ने अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा खुलवाया तो देखा कि रिजवाना ने पंखे से लटकरक आत्महत्या कर ली है। 

रिजवाना तीन भाई और तीन बहनों में सबसे बड़़ी थी। यह भी बताया जा रहा की रिजवाना से आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने आत्महत्या का जिम्मेदार सपा नेता शमीम नोमानी को ठहराया है। सीओ अभिषेक पांडेय ने बताया की सुसाइड नोट के आधार पर शमीम को हिरासत में ले लिया गया है।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3