बलिया में छेड़खानी की घटना को लेकर हुए संघर्ष में एक की मौत छः घायल


one-died-in-fighiting-togather-half-a-dozen-injured
TPT

बलिया। खेजुरी थाना क्षेत्र के मासुमपुर गांव में सोमवार की देर शाम छेड़खानी की घटना को लेकर हुए संघर्ष में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने घटनास्थल का दौरा कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वही, तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में देर रात में ही पीएसी व पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए। क्षेत्राधिकारी घटनास्थल पर रात से ही कैंप कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार को मासुमपुर गांव निवासी अखिलेश चौरसिया की बहन के मोबाइल पर सोहेल खान पुत्र सलीम खान के द्वारा लगातार कई दिनों से फोन कर परेशान करने की शिकायत वसीम खान व उनकी पत्नी सायरा से कर वापस घर आ गया। जब इसकी जानकारी सोहेल खान को हुई तो वह अपने कुछ साथियों व परिजनों को लेकर अखिलेश चौरसिया के घर पहुंच गया। दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। 



इसमें एक पक्ष से हमजा उर्फ फरदीन खान पुत्र निसात (18), अहमद रजा (35), वसीम अहमद (50), राजा मुराद (32), सोहेल खान पुत्र सलीम खान (16), गोलू पुत्र वसीम खान (15), जबकि दूसरे पक्ष से अखिलेश चौरसिया (27) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी पवन कुमार, प्रभारी निरीक्षक खेजूरी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को सीएचसी सिकन्दरपुर ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल से अहमद रजा व हमजा उर्फ फरदीन खान को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही  उसकी मौत हो गई।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3