मिलन में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर लगाया ठिकाने पर ऐसे खुला राज


premi-ke-sath-milkar-patni-ne-pati-ki-kiya-hatya
TPT

नई दिल्ली दिल्ली के अशोक विहार के जेलरवाला बाग इलाके में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसने हत्या को नेचुरल डेथ का रंग देने का प्रयास किया। लेकिन पोस्टमार्टम में पति की गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई।

पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली। महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसे पीटता था। रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान अनीता (35) और उसके प्रेमी संजय (32) के रूप में हुई है। दोनों ने एक मई की रात को शरत दास (46) की कंबल से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। 4 मई को आई रिपोर्ट में हत्या का पता चला।


मूलरूप से ओडिशा का रहने वाला शरत दास परिवार के साथ जेलरवाला बाग में पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। बच्चे अपने मामा के घर रहते हैं। शरत की परचून की दुकान है।
2 मई की सुबह उसकी संदिग्ध हालत में मौत की सूचना पुलिस को मिली थी। वहीं संजय भी शरत के पड़ोस में रहता है। कुछ महीनों पहले अनीता से दोस्ती हुई। दोनों अक्सर मिलने लगे। इसका पता शरत को चला तो वह गुस्सा कर अनीता को पीटने लगा। परेशान होकर अनीता ने संजय के साथ मिलकर शरत की हत्या की योजना बनाई।

एक मई की रात को जब शरत सो गया तो अनीता ने संजय को बुला लिया। दोनों ने मिलकर कंबल से गला घोंटकर शरत की हत्या कर दी। अगले दिन अनीता पति की मौत हो जाने का नाटक करने लगी।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3