शिद्दत से याद किए गए पूर्व मंत्री शारदानंद अंचल

siddat-se-yad-kiye-gaye-purv-mantri
TPT

बलिया।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वर्गीय शारदानंद अंचल की 10 वीं पुण्यतिथि लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के आवास पर मनाई गई। इस दौरान क्षेत्र के  समाजसेवी व सपा नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम के शुरुआत में पूर्व मंत्री सहित अन्य मौजूद लोगों ने स्वर्गीय अंचल के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया। 

तत्पश्चात उनके जीवन वृतांत की चर्चा की। पूर्व मंत्री ने कहा कि अंचल कार्यकर्ताओं के नेता थे। गांव, किसान, गरीब लोगों से उनका बहुत लगाव था, जिसके कारण उन्हें चुनावी संघर्ष में बराबर सफलता मिलती रही। समाजवादी समाज की संरचना के लिए जाति धर्म का ख्याल न करते हुए अंचल ने सभी लोगों के लिए समय- समय पर मदद की थी। 


समाजवादी विचारधारा के अग्रदूत पूर्व मंत्री शारदानंद अंचल की पुण्यतिथि के अवसर पर पू्र्व मंत्री ने कहा कि अंचल एक उदार हृदय व बड़े मन के व्यक्ति थे और जीवन भर समाज में व्याप्त असमानता के खिलाफ संघर्ष करते रहे। गरीब किसान की बेहतरी के लिए हमेशा प्रयासरत रहे। 

समाजवाद उनके रग-रग में व्याप्त था। इस अवसर पर रामजी यादव, भीष्म यादव, राजकुमार यादव, अनंत मिश्रा, तारीक अजीज, खुर्शीद नेता, बबलू सिंह, मनोज, शाहिद अली, जितेश सोनी,अभिषेक तिवारी, नाजीर हुसैन,आदि मौजूद रहे।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3