इस स्थिति में समझ जाइए कि कोई आत्मा आपके घर में वास कर चुकी है


understand-in-this-situation-that-a-soul-has-resided-in-your-house
TPT

डेस्क। भूत, प्रेत, आत्मा इन सभी के होने या न होने पर अभी भी संशय है। लेकिन भारत में ऐसे कई लोग हैं जो भूतों पर विशवास रखते हैं। कुछ लोगो का कहना है कि यदि आप भगवान में विश्वास रखते हो तो आपको भूत पर भी विश्वास करना पड़ता हैं।

ऐसा कहा जाता हैं कि जब किसी इंसान की दुर्घटना, हत्या या आत्महत्या के चलते मौत हो जाती हैं तो उसकी आत्मा भटकते रहती हैं। ऐसे में हो सकता हैं कि भटकती आत्माएं कहीं आपके आसपास घूम रही हो। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताएंगे जो इस बात की और इशारा करते हैं कि आपके घर भूतों का साया हैं।

•यदि आपको रात में किसी के चलने की, दरवाजे पर दस्तक की, कोई सामान गिरने की, पायलकी खनन जैसी आवाजे सुनाई देती हैं तो समझ जाइए कि आपके घर में कुछ गड़बड़ हैं।

•यदि आपके पालतू जानवर कुत्ता, बिल्ली कुछ अजीब व्यवहार करने लगे या रात में बिना किसी वजह के आवाजे निकलने लगे तो समझ जाइए वो घर में किसी अनजान की मौजूदगी से परेशान हैं।
•यदि आपको अचानक से कोई परछाई दिखे और आस पास कोई इंसान या जानवर ना हो तो समझ जाओ घर में आपके अलावा भी कोई हैं।
•कई बार हमें लगता हैं कि कोई हमारा पीछा कर रहा हैं या हमें लगातार कोने में खड़ा देख रहा हैं। लेकिन जब हम पीछे मूड के देखते हैं तो वहां कोई नहीं होता हैं। यह संकेत आपके लिए सही नहीं हैं।
•यदि आपको देर रात किसी के रोने या सिसकियाँ लेने की आवाजें सुनाई देती हैं तो समझ जाइए कोई दुखी आत्मा आपके घर में वास कर चुकी हैं।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3