महाराष्ट्र का व्यापारी बलिया में मिल मृत, मचा हडकंप

young-business-man-found-died-in-room
TPT

बलिया। रसड़ा कस्बा के स्टेशन रोड स्थित शिवम गली में गुरुवार की सुबह पंखे के हुक्क के सहारे लटकर महाराष्ट्र का एक युवा कारोबारी मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय व सिटी प्रभारी सुरेंद्र नाथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

शिवम गली में ओंकार नाथ के कटरा में लगभग छह माह पहले से महाराष्ट्र के सांगली जिला अंतर्गत कड़ेगांव थाना क्षेत्र के कोटेबाड़ी गांव निवासी शरद पोपट शालूखे (26) पुत्र पोपट शंकर शालूखे अपने दोस्तों के साथ रहता था। शरद पोपट शालूखे अपने दोस्त खेराडे थाना क्षेत्र के खेराडे बागी गांव निवासी मयूर गणपत यादव (22) पुत्र गणपत तानाजी यादव व बगल के थाना चीरम्याक के चीरम्याक तालुका जट गांव निवासी आकाश भारत कोड़े (23) पुत्र भारत कोड़े यहां सोने चांदी गलाने का कामकाज करते थे।

बुधवार की रात खाने के तीनों दोस्त सो गए। गुरुवार की तड़के शरद पोपट सालुखे अपने कमरे की सिटकिनी अंदर से बन्द कर पंखे के हुक के सहारे नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। सुबह उसके दोस्त कमरा खुलवाने लगे तो नहीं खुला तो रूम के दरवाजे तोड़कर अंदर पहुंचे तो अपने साथी की हालत देख उनका कलेजा कांप उठा। दोस्तों ने आस- पास के लोगों को बुलाकर शव को नीचे उतारा। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3