जिगरी दोस्त ने ही अपने जिगरी दोस्त के बीवी और बच्चे को लेकर हुआ फरार


दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त की पत्नी और बेटे को ही लेकर फरार हो गया। अपने ही दोस्त के इस धोखे पीडि़त शख्स बेहद दुखी है। अपनी पत्नी और बेटे की सकुशल वापसी के लिए लगातार थाने के चक्कर लगा रहा है। 
a-best-friend-absconded-with-his-best-friend-wife-and-child

पटना। दोस्ती में धोखे का चौंकाने वाला मामला बिहार में सामने आया है, जिसमें दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त की पत्नी और बेटे को ही लेकर फरार हो गया। अपने ही दोस्त के इस धोखे पीडि़त शख्स बेहद दुखी है। अपनी पत्नी और बेटे की सकुशल वापसी के लिए लगातार थाने के चक्कर लगा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है, हालांकि, अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है।

मामला जानीपुर थाना इलाके के एक गांव से जुड़ा है। इस गांव में रहने वाले फौजदार सिंह के बेटे नीरज कुमार की गांव में ही रविन्द्र सिंह के बेटे सूरज से गहरी दोस्ती थी। उनकी दोस्ती इतनी गहरी थी कि सूरज कभी भी नीरज के घर आता जाता था। ऐसा कहा जा रहा कि इस दौरान चुपके-चुपके नीरज की पत्नी के साथ सूरज को प्यार हो गया लेकिन इसकी जानकारी नीरज को नहीं हुई। ग्रामीणों की मानें तो नीरज का ससुराल नौबतपुर में हैं, जहां उसकी पत्नी को पहुंचाने और लाने के लिए कई बार सूरज ही चला जाता था।


नीरज के ससुराल में भी सूरज की अच्छी जान पहचान हो गई थी, जिसका फायदा उठाकर सूरज उसके सुसराल पहुंचा। उसने नीरज की सास से कहा कि उसके दोस्त नीरज की तबीयत बिगड़ गई है। नीरज का इलाज एम्स पटना में चल रहा है इसलिए उसकी पत्नी को जल्दी से उसके साथ विदा कर दीजिये। ग्रामीणों का कहना है की सूरज के कहने पर उन्होंने नीरज की पत्नी और बेटे को उसके साथ भेज दिया। इसके बाद सूरज अपने दोस्त नीरज की पत्नी और बेटे को लेकर गायब हो गया।

इसकी जानकारी जब नीरज और उसके ससुराल वालों को हुई तो हर जगह खोजबीन शुरू कर दी। कहीं कुछ पता नहीं चलने पर नीरज ने शनिवार को नौबतपुर थाने में मामला दर्ज कराया।
पूरे मामले में थानेदार दीपक सम्राट ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। दोनों का मोबाइल बंद आ रहा है, जिसकी वजह से उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3