बारात निकलने से पहले दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, ससुराल की जगह पहुंचा आइसोलेशन सेंटर

जिस युवक की शादी होने वाली थी वह मुंबई में काम करता है। मुंबई से आने के बाद वह 14 दिन नोखा क्वॉरेंटाइस सेंटर में रहा। 
a-groom-found-corona-positive-before-going-in-marriage

पटना। दूल्हे की बाराज निकले वाली थी। उससे पहले ही स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और दूल्हे को उठाकर ससुराल की जगह आइसोलेशन वार्ड पहुंचा दिया। दूल्हे का बारात निकलने से पहले ही रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। यह मामला बिहार के रोहतास जिले के राजपुर का है।

बताया जा रहा है कि जिस युवक की शादी होने वाली थी वह मुंबई में काम करता है। मुंबई से आने के बाद वह 14 दिन नोखा क्वॉरेंटाइस सेंटर में रहा। जब यहां से वह घर गया तो परिजनों ने उसकी शादी ठीक कर दी। शादी से ठीक तीन दिन पहले उसका कोरोना सैंपल लिया गया। 

उसकी रिपोर्ट बारात निकलने के दिन ही शुक्रवार को आ गई। बारात निकलने से पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम उससे लेकर जाने लगी। लेकिन परिजन नहीं चाहते थे वह आइसोलेशन वार्ड में जाए। लेकिन टीम ने उससे जमुहार के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया। 
सूचना मिलने के बाद लड़की के परिजन भी हॉस्पिटल के पास आ गए और लड़के के परिजनों के साथ हंगामा करने की कोशिश की। दुल्हन के परिजन चाहते थे कि किसी तरह से शादी हो जाए। लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अनुमति नहीं दी। दूल्हे की शादी भोजपुर जिले एक गांव में ठीक हुई थी।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3