बलिया: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से वन दरोगा की मौत

दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली ले कर भाग गया, जबकि मौके पर इकट्ठा लोगों ने घायल राकेश को इलाज हेतु तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया।
ballia-breaking-forest-officer-died-in-road-accident-in-sikanderpur
थाने पर जुटी भींड़

बलिया। नगरा मार्ग पर सन्दवापुर मोड़ के समीप ट्रैक्टर ट्राली के धक्का से 35 वर्षीय बाइक सवार वन विभाग में सेवारत वन दरोगा राकेश मिश्र की मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार वालों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के मिश्र चक गांव निवासी राकेश मिश्र पुत्र अशोक मिश्रा बाइक द्वारा थाना क्षेत्र के कोथ जा रहे थे। वह जैसे ही सन्दवापुर मोड़ पर पहुंचे कि सामने से तेज रफ्तार आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया। जिससे सड़क पर गिरकर वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली ले कर भाग गया, जबकि मौके पर इकट्ठा लोगों ने घायल राकेश को इलाज हेतु तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति को देखकर डाक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिवार वालों द्वारा मऊ ले जाते समय राकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उनका मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे। मौत की सूचना पर उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है जबकि उनका 6 वर्षीय पुत्र रुद्र मिश्रा व 3 वर्षीय पुत्री अंशु मिश्रा बेसुध होकर एक तरफ खड़े थे उनको यह पता नहीं था कि आखिर हुआ क्या।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3