थाली में अपना ही खून लेकर छात्र पहुंच गए बिजली विभाग के दफ्तर में मचा हड़कंप


breaking-news-students-reached-electrcity-department-everyone-astonised
थाली में खून लेकर दफ्तर पहुंचे छात्र

राजस्थान। पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, जिसकी वजह से जनता को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच राजस्थान में बिजली का बिल भरने का जनता को अल्टीमेटम दे दिया गया। इसके विरोध में लोगों ने थाली में खून लेकर बिजली दफ्तर पहुंचे। बिजली निगम ने 31 मई के बाद से 2 प्रतिशत पेनाल्टी लगाने व कनेक्शन काटने शुरू कर दिए है, जिसके बाद राज्य में इसका विरोध किया जा रहा है।

यह मामला भीलवाड़ा में देखने को मिला, जहां विद्यार्थी परिषद् के छात्र-छात्राओं ने सिक्‍योर मीटर्स कार्यालय पर एक अनूठा प्रदर्शन कर बिजली कंपनी में हड़कंप मंचा दिया। वे अपना-अपना खुन निकाल एक थाली में भरकर पहुंचे थे। उन्होंने अधिकारियों से कहा-लो इसको पी लो, अगर खून ही चूसना है तो यह लो हमारा पीओ।
छात्रों ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान बंद दुकानों के भी सिक्‍योर मीटर्स कम्‍पनी ने बिजली के बिल पुराने बिलों के हिसाब से निकालकर भेज दिए। जब व्‍यापारी अपना व्‍यापार बन्‍द रखे हुए हैं तो ऐसे में वह दस-दस हजार रुपए के बिजली का बिल कहां से भरेगा।


वहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं का कहना था कि जब खून ही चूसना है तो फिर अप्रत्यक्ष क्यों? हम प्रत्यक्ष में खुन लेकर आपके लिए आए हैं। हालांकि घटना की जानकारी लगते ही प्रतापनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3