कोरोना संक्रमित सैलून संचालक ने बढ़ाई धड़कन, प्रशासन सख्त


प्रशासनिक सूत्रों की माने तो सैलून संचालक तीन दिनों में 220 लोगों के संपर्क में आया है। प्रशासन ने पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

corona-infected-salon-operator-increased-heartbeat-strict-administration
फोटो: the panel times


गोपालगंज। भोरे में एक ही पंचायत में एक साथ 11 कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद मेडिकल टीम ने संक्रमित मरीजों के कांटैक्ट में आये 86 लोगों की पहचान की है, इनमें संक्रमित मरीजों के परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। इन सभी संदिग्ध मरीजों को कोरेंटिन करते हुए कोरोना की जांच कराने का निर्णय लिया गया है। वहीं सैलून संचालक के परिवार सहित 40 को कोरेंटिन किया गया है।
प्रशासनिक सूत्रों की माने तो सैलून संचालक तीन दिनों में 220 लोगों के संपर्क में आया है। प्रशासन ने पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये लोगों की तलाश शुरू कर दी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते तीन जून को भोरे के 87 लोगों का सैंपल लिया गया था, जिसमें 11 को छोड़कर सभी का रिपोर्ट निगेटिव पहले ही आ चुका था।

नौ जून को अचानक 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मेडिकल टीम ने संक्रमित मरीजों को आइसोलेट किया। वहीं सैलुन संचालक अपना सैंपल देने के बाद कोरेंटिन सेंटर से भागकर दुकान चलाने लगा था।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3