बलिया में दाह संस्कार से लौट रहे युवकों पर बदमाशों ने झोंका फायर, एक की मौत दूसरा बीएचयू रेफर


बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के टकरसन गांव से निवासी राजेश सिंह मिन्टू (35) व शुभ नारायण वर्मा (46) गांव के ही खेदन वर्मा के दाह संस्कार में शामिल होने महावीर घाट पर गए थे। वहां से दोनों बाइक से लौट रहे थे। इसी बीच, दो बदमाशों ने इन फायर झोंक दिया।
murder-in-ballia-in-evening

बलिया। नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गंगा घाट मार्ग पर महावीर मंदिर के पास गुरुवार की देर शाम नकाबपोश बदमाशों ने दाह संस्कार से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों पर फायर झोंक दिया। इससे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले।

बताया जा रहा है कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के टकरसन गांव से निवासी राजेश सिंह मिन्टू (35) व शुभ नारायण वर्मा (46) गांव के ही खेदन वर्मा के दाह संस्कार में शामिल होने महावीर घाट पर गए थे। वहां से दोनों बाइक से लौट रहे थे। इसी बीच, दो बदमाशों ने इन फायर झोंक दिया। गोली लगने से राजेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वही, शुभ नारायण वर्मा घायल हो गये। 

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने शुभ नारायण को वाराणसी रेफर कर दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, सीओ अरुण सिंह व कोतवाल विपिन सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3