यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर तोड़ कार पर पलटा टैंकर, मिटा मिल मालिक का वंश

 


लखनऊ। यमुना एक्सप्रेस-वे पर घटी सड़क दुर्घटना में हरियाणा के एक मिल मालिक का वंश ही खत्म हो गया। यह परिवार जींद जिले के सफीदों से ताल्लुक रखता था और बांकेबिहारी के दर्शन करने वृंदावन धाम गया था। वापसी में हादसे का शिकार हो गया। हादसे में मिल मालिक के साले के दो बच्चे और ड्राइवर भी मारा गया है।  

घटना के बाद यहां दो जिलों में मातम छाया हुआ है। वहीं परिजन शवों को लेने मथुरा पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। 

मृतकों में जींद जिले के सफीदों कस्बा निवासी मिल मालिक मनोज गर्ग (45) पुत्र किशोरी, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16) शामिल हैं। अन्य मृतकों की पहचान मनोज गर्ग के साले सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) के रूप में हुई है। मनोज गर्ग तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके बड़े भाई शिवचरण (52) ने बताया कि उनका संयुक्त परिवार है। मझले भाई सतीश (46) हैं। तीनों की अरुणोदय फीड मिल नाम से पोल्ट्री फीड की फैक्ट्री है। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3