एक ऐसी गायिका जिसे वाहवाही से ज्यादा आत्म संतोष प्रभावित करता है

 


नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर सिक्का जमाने वाली फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ जितनी बेहतरीन गायिका उतनी ही बड़े दिल वाली हैं। नेहा का इमोशन तो सभी ने रियलिटी शोज में देखा ही है, वे जितनी इमोशनल हैं वह उनके निजी जीवन में भी झलकता है। नेहा फिर एक बार मदद के लिए आगे आई हैं। इस बार उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया है मशहूर गीतकार संतोष आनंद के लिए। उन्हें वाहवाही से ज्यादा आत्म संतोष प्रभावित करता है।

बीते दिनों इंडियन आइडल के सेट पर म्यूजिक डायरेक्टर प्यारेलाल के साथ गीतकार संतोष आनंद भी आए थे। चर्चा के दौरान संतोष आनंद ने अपना दुख व्यक्त करते हुए बताया कि वे आर्थिक तंगी के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। वे कर्ज के बोझ से दबे हुए हैं। 

उनकी व्यथा को सुनकर नेहा कक्कड़ अपने आदत के मुताबिक भावुक हो गईं, यहांतक की उनकी आंख भर आई, उन्होंने तुरंत अपनी ओर से पांच लाख रुपये के मदद की पेशकश की। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ ने मनोरंजन जगत की हस्तियों से भी संतोष आनंद की आर्थिक मदद की गुजारिश की उन्होंने संतोष जी को काम देने की अपील की। नेहा की अपील पर विशाल ददलानी ने भी संतोष आनंद से अपने कुछ गाने शेयर करने को कहा ताकि उन्हें रिलीज किया जा सके।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3