प्यार में पागल महिला ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, टुकड़े-टुकड़े कर टैंक में छिपाई लाश

 


प्रयागराज। सरायइनायत थाने की दीवार से सटे मकान के सेफ्टी टैंक में हाथ, पैर और सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सिर कटी यह लाश उसी घर के मालिक की निकली, जिसकी जघन्य हत्या उसकी पत्नी ने अपने आशिक और उसके साथियों संग मिलकर की थी। तीन माह पूर्व गायब हुए युवक की पत्नी ने हत्या के बाद पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मृतक के सिर व अन्य हिस्सों को शहर में दो अलग-अलग स्थानों से बरामद करने में जुटी है।

सरायइनायत थानाक्षेत्र के नसीरापुर गांव निवासी मो. असलम उर्फ पप्पू (35वर्ष) पुत्र शहजादे पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। वह सऊदी अरब में सैलून में काम करता था। 10
वर्ष पूर्व उसकी शादी रतौरा गांव की खुशबू से हुई थी। शादी के 2 साल बाद ही वह पत्नी खुशबू को लेकर सरायइनायत थाने के पीछे मकान बनाकर रहने लगा था। चार माह पूर्व वह सऊदी से घर आया था।

नसीरापुर गांव में रहने वाले भाइयों को गत 13 नवंबर को भाई असलम के गायब होने की जब भनक लगी तो उन्होंने खोजबीन शुरू की। असलम का कहीं पता न चलने पर उसका भाई रुस्तम भाभी खुशबू से पूछताछ करने लगा। खुशबू ने पहले असलम के कानपुर जाने की बात कही, फिर बाद में तरह तरह की बात कहती रही, जिसके बाद असलम के भाइयों के दबाव बनाने पर खुशबू ने 12 दिसंबर को सराइनायत थाने में पति के गायब होने की तहरीर दी। पुलिस ने भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर।

 
भाईयों ने भाभी को संदिग्ध मानते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर मामले का खुलासा करने की गुहार लगाई, जिसके बाद रविवार को पुलिस ने खुशबू को उठाकर जब पूछताछ किया तो वह टूट गई। सीओ फूलपुर राम सागर ने बताया कि असलम की हत्या का कारण आशनाई और प्रॉपर्टी है। असलम ने नकदी, जेवर व मकान सब खुशबू के नाम किया था। इसके बावजूद खुशबू के दूसरे से संबध के चलते उसका और असलम का अक्सर झगड़ा होता था। रोज-रोज की किचकिच से तंग खुशबू ने अपने प्रेमी शमशाद के साथ मिलकर असलम को रास्ते से हटाने की साजिश रची। सीओ के मुताबिक, शमशाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर असलम की हत्या कर दी और फिर उसका सिर, हाथ, पैर काटकर धड़ घर के सेफ्टी टैंक में डाल दिया। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3