Ballia: प्रेमिका ने बात करना किया बंद तो प्रेमी ने कर दिया कत्ल

 


बलिया। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सरांक गांव में युवती सिंधु (19वर्ष) की हत्या का खुलासा मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने कर दिया। पुलिस ने न सिर्फ युवती के हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया, बल्कि उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया। 

बांसडीह रोड के सरांक गांव की एक युवती की हत्या कर शव को गेहूं के खेत में फेंका गया था। इसकी सूूचना पर स्वयं पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किये। एसपी के निर्देशन में एसओ बांसडीहरोड ने डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम द्वारा तत्परता पूर्वक घटना स्थल से अभिलेखीय तथा इलेक्ट्रानिकीय साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए मुखिबर की सूचना पर कुछ ही घण्टों के भीतर घटना कारित करने वाले अभियुक्त अन्नु राजभर पुत्र सरल राजभर निवासी सरांक भरटोली, बांसडीह रोड को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू व 02 मोबाइल तथा अभियुक्त की शर्ट, जिस पर खून के छींटे हैं को बरामद कर लिया। 

अभियुक्त ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह सिंधु से प्रेम करता था और उसे पैसे भी देता था। जब पैसे देना बन्द कर दिया तो सिंधु ने बात करना बन्द कर दिया। अभियुक्त अपना पैसा मांगा तो देने से मना कर दी। इस पर रात्रि में मिलने के बहाने बुलाकर अभियुक्त ने घटना को अंजाम दिया और चाकू व अपनी शर्ट छिपाकर रात्रि में अपने घर जाकर सो गया था। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3