बैंक में खाता खुलवाने गई युवती को बैंककर्मी से हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, अब इनकार

 


पटना। एक बैंककर्मी तीन साल तक शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब उसने दहेज का बहाना बनाकर उससे किनारा कर लिया है। यह मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

पीड़िता ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया कि उसका कथित आशिक मुजफ्फरपुर के बिहार ग्रामीण बैंक शाखा कल्याणपुर में काम करता था। पीड़ित युवती बैंक में खाता खुलवाने  बिहार ग्रामीण बैंक पहुंची थी। ग्राहकों की लंबी-चौड़ी भीड़ के बीच बातों ही बातों में 4 जून 2018 को युवती का बैंक खाता खुल गया। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। पहली बार युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन उसने मना कर दिया। बाद में युवती ने शादी करने के लिए हामी भर दी।

युवक दलसिंहसराय में किराए के एक मकान में रहता था। युवती की मानें को शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़के ने कसम खाई थी कि वह घरवालों को राजी कर लेगा और जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। इसके बाद युवक का स्थानांतरण महमद्दीपुर शाखा में हो गया। दोनों को मिलना-जुलना जारी रहा।

पीड़िता के परिवारवालों तक प्रेम प्रसंग का मामला पहुंचा। आशिक के घर पर शादी की बात की गई। मगर उन्होंने दहेज में 20 लाख रुपये की डिमांड की। युवक ने युवती के परिवारवालों से मांग पूरा नहीं करने की बात को लेकर टाल-मटोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में न्याय की गुहार लगाई है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3