Belthararoad: सरयू नदी के किनारे पानी में उतराया मिला अधेड़ का शव



@ उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शिवपुर मठिया गांव के समीप सरयू नदी के किनारे पानी में गुरुवार की दोपहर एक वृद्ध का शव पाए जाने  के बाल क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 112 नम्बर पुलिस की  सूचना के बाद पहुंची पुलिस की पूछताछ में उसकी पहचान टंगुनिया गांव निवासी नारायण साहनी के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उभांव थाना क्षेत्र के टंगुनिया गांव निवासी नारायण साहनी 55 वर्षीय सरयू नदी के दूसरी छोर पर रेत में परवल की खेती करते थे। प्रतिदिन की भांति पिछले रविवार की शाम वह खेत की देखभाल करने व वहीं सोने के  लिए घर चलेगा। सोमवार की सुबह होली पर्व के दिन उनका पुत्र रंजीत उन्हें खाना देने जब खेत में पहुंचा तो वहां अपने पिता को न पाकर उन्हें काफी ढूढ़ने की कोशिश की पर कामयाबी हासिल नहीं हुई। पिता के न मिलने पर घर वालों ने इसकी सूचना उभांव पुलिस को दे दी। 

इसी दौरान गुरुवार की दोपहर करीब 1 बजे शिवपुर मठिया गांव के ग्रामीणों ने सरयू नदी के किनारे पानी में एक शव उतराया देखा तो वे आश्चर्यचकित रह गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना 112 नम्बर पुलिस को दे दी। 112 नम्बर पुलिस के साथ उभांव पुलिस भी वहां पहुंच गई। पूछताछ में शव की पहचान होने पर पुलिस ने उसका पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पानी में कब व कैसे डूबा फिल्हाल यह रहस्य ही बना हुआ है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3