तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत



सिकन्दरपुर, बलिया। पकड़ी थाना क्षेत्र के उससा चट्टी पर शुक्रवार की सुबह तकरीबन 9 बजे पिकअप के धक्के से एक वृद्ध गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने उसी पिकअप से घायल को सिकन्दरपुर सीएचसी भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। उधर सीएचसी पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में।लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

बताया जाता है पकड़ी थाना क्षेत्र के मोहितपूरा निवासी भोला चौहान (70 वर्ष) मुजही मोड़ (उससा) के पास स्थित एक मंदिर में रात को हरिकीर्तन करने गए थे। हरिकीर्तन से खाली होने के बाद वह घर जाने की बात कह कर मन्दिर से निकले। जैसे ही वे मन्दिर प्रांगण से बाहर निकल कर रतसर एकईल मार्ग के मुजही मोड़ पर पहुंचे की सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह दूर सड़क पर गिर कर गम्भीर रूप से जख्मी हो छटपटाने लगे। यह देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने गाड़ी लेकर भाग रहे चालक को पकड़ लिया और पूछताछ करने लगे। 

पूछताछ के दौरान पता चला कि गाड़ी मृतक के गांव के ही किसी व्यक्ति की है। यह सुन मौजूद लोगों का गुस्सा ठंडा हुआ और उसी से घायल भोला को सीएचसी सिकन्दरपुर भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने भोला की जांच कर मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन आनन फानन में सीएचसी पहुंच गए।
Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3