बाइक और टैम्पो की आमने सामने टक्कर में एक की मौत, तीन गम्भीर

 


सिकन्दरपुर, बलिया। बलिया-सिकन्दरपुर मार्ग पर पटपर गांव के पास बुधवार की देर रात टैम्पो और बाइक की आमने सामने की टक्कर में चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे खेजुरी व सुखपुरा थाने के सिपाहियों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय भेजवाया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि शेष का इलाज चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी विद्यासागर (25) पुत्र ओमप्रकाश अपने साथी बड़सरी जागीर निवासी अरुण कुमार साह के साथ बाइक से पचखोरा की तरफ से आ रहा था। अभी वे दोनों पटपर (डीघापर) के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही टैम्पो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे ये दोनों छिटक कर दूर जा गिरे। वही टैम्पो में सवार चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के सुजाव निवासी हरिशंकर (25 वर्ष) पुत्र नन्दलाल राजभर व खेजुरी थाना क्षेत्र के बहेलिया निवासी आशीष कुमार (22 वर्ष) पुत्र अवधेश कुमार भी घायल हो गए। टक्कर की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। 

ग्रामीण घायलों को जिला चिकित्सालय भेजने की तैयारी में थे तब तक सुखपुरा व खेजुरी थाने की सीमा होने की वजह दोनों थानों के एसएचओ मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए और चारों को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां इलाज के दौरान हरिशंकर राजभर की मौत हो गई। उधर घटना की जानकारी होते ही सभी घायलों के परिजन भी जिला चिकित्सालय पहुंच गए।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3