मैंने दोनों को मार दिया है...जाकर लाश उठा लो...



राजस्थान। मैंने दोनों को मार दिया है...जाकर लाश उठा लो...' जब थाने में एक शख्स ने पुलिसवालों से यह बातें कही तो सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं। पुलिस ने तुरंत इस युवक को हिरासत में ले लिया। हैरान कर देने वाला यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है। जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा उसका नाम गुलशन है।

32 साल के गुलशन के कहने पर जब पुलिस वहां पहुंची तब उसे 16 साल की एक मासूम लड़की और उसके 19 साल के भाई सोनू की लाश मिली। यह पूरा मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, हसनपुरा का रहने वाले गुलशन 16 साल की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे गुलशन अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा। उस वक्त तक लड़की के मां-बाप अपने काम पर चले गये थे। 

बताया जा रहा है कि घर पर गुलशन और नाबालिग लड़की के बीच बहस शुरू हो गई। नाराज गुलशन ने अचाकन चाकू से लड़की की गर्दन पर हमला कर दिया। चाकू से कई बार वार किये जाने से लड़की की मौत हो गई। घर में बहन की चीख सुन उसके बड़े भाई सोनू की नींद खुल गई। 

बताया जा रहा है कि गुलशन ने सोनू पर भी चाकू से कई वार किये। इसके बाद उसने दोनों का गला रेत दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी आराम से वहां से निकल गया और वो थाने में पहुंच गया। थाने में पहुंच कर उसने पुलिस वालों को बताया कि उसने दो हत्याएं की हैं और वो लोग जाकर दोनों की लाश उठा लें। पुलिस का कहना है कि लड़की नौवीं क्लास की छात्रा थी। गुलशन कई दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। बाद में उसने छात्रा की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक लड़की के घरवाले और गुलशन के घरवाले दोनों ही एक-दूसरे को पहले से जानते थे। 


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3