तीहरे हत्याकांड से दहला बलिया जिला, मौके पर पहुंचे आला अधिकारी



बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा सोनवानी उत्तर टोला में पिता का शव घर के एक कमरे में खून से लथपथ मिला। वहीं दो पुत्रों का शव गांव से 400 मीटर दूर कुएं में फेंका गया था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस तीनों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। सूचना के बाद एसपी, एडिशनल एसपी, सीओ के साथ भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। फोरेंसिंक टीम भी मामले में साक्ष्य जुटा रही है। तीनों की हत्या क्यों और किसने की फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। 

हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी में सुबह शौच के लिए निकले लोग रास्ते में खून के धब्बे देख गांव के बाहर बागीचे में पहुंचे। वहां स्थित कुएं पर भी खून के धब्बे पड़े हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीमेंट की पटिया से ढके कुएं को खुलवाया तो उसमे सुखी जलकुम्भी था। शक के आधार पर जलकुम्भी को बाहर निकाला गया तो अंदर लाश पड़ी थी। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। उपस्थित लोगों की मदद से मृतक की पहचान विक्रम सिंह (28वर्ष) पुत्र उमाशंकर सिंह के रूप में हुई, जिसके शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे।

इसके साथ ही शव को छिपाने के लिए ऊपर पोखरे से लाकर सूखी जलकुंभी भी डाली गई थी। वहीं खेत में खून के धब्बों के फावड़े या कुदाल से मिटाने की कोशिश की गई थी। मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना भिजवाई तो घर पर किसी के नहीं रहने की जानकारी हुयी। इसके बाद पुलिस मृतक के घर पहुंची तो एक कमरे में खून बिखरा हुआ था। अंदर कोई नहीं था। फोरेंसिक टीम ने जब दूसरे कमरे को खोला तो कमरे में उमाशंकर सिंह (60वर्ष) पुत्र स्व० रामचंद्र सिंह का शव पड़ा हुआ था। दोहरे हत्याकांड से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शल्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। फोरेंसिक टीम व पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही कुछ देर बाद उसी कुएं में तीसरे भाई का भी शव बरामद हुआ जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 मौके पर डीआईजी आजमगढ़ अखिलेश कुमार, पुलिस अधीक्षक बलिया राज करन नैय्यर, एडीशनल एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र, हल्दी थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, दुबहर थानाध्यक्ष, अतुल कुमार मिश्र, हल्दी थाने के उपनिरीक्षक शैलेन्द्र पाण्डेय, उपनिरीक्षक राधेश्याम सरोज स्थित कई थानों की पुलिस फोर्स उपस्थित रही।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3