Ballia News: जुमे की नमाज पढ़ कर लौट रहे पिता-पुत्र पर चाकू से हमला



बलिया। जिले के निपनिया गांव में पुरानी रंजिश में शुक्रवार की दोपहर नमाज पढ़कर वापस आते समय पिता-पुत्र पर एक युवक ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों को  जिला अस्पताल भेज दिया गया। एएसपी, सीओ और अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। 

मनियर थाना क्षेत्र के निपनिया गांव निवासी इसराफिल अंसारी (65वर्ष) व इब्राहिम अंसारी (25वर्ष) शुक्रवार की दोपहर नमाज पढ़कर घर जा रहे थे। वे परशुराम उपाध्याय के घर के पास पहुंचे थे, इसी दौरान गांव के ही युवक ने इब्राहिम अंसारी पर चाकू से हमला कर दिया। उसको बचाने गए पिता इसराफिल अंसारी पर भी हमला कर दिया। इसमें पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए।

दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल भेज दिया। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर भूषण वर्मा, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंच घायलों से जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार पटेल ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3